• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर में गैंगवार का LIVE वीडियो
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 1 मई 2022,  12:35 PM IST

इंजीनियरिंग छात्र को बेसबॉल बैट और हॉकी से दौड़ा-दौडा कर पीटा; लड़की के साथ कर रहा था बात

जानकारी के अनुसार आयुष गोरख पिता अनिल गोरख जेके इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियरिंग थर्ड ईयर का छात्र है। 20 अप्रैल की शाम करीब 4.30 बजे वह अपनी बाइक को बनवाने के लिए अग्रसेन चौक गया था। वहां दुकान बंद होने पर वह वापस आ रहा था। तभी तारबाहर क्षेत्र स्थित लिंक रोड में स्काई जिम के पास पहुंचा था। उसी समय पुरानी रंजिश के चलते साहिल साहू, कष्णा साहू पुष्कर सहित 10'2 युवक आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक बेसबाल, हॉकी स्टिक और लोहे के पाइप के साथ पंच व नुकीले हथियार रखे थे। घायल युवक ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कर कराई है, जिस पर पुलिस ने साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है।





और भी पढ़े : 3 फीट की दीवार तोड़कर पुलिया से नीचे जा गिरी कार

अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा CCTV फुटेज और VIDEO
गैंगवार और गुंडागर्दी के इस मामले में पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं होने पर अब सोशल मीडिया में CCTV फुटेज के साथ घायल युवक का VIDEO वायरल हो रहा है। CCTV कैमरे में युवक बाइक में खड़े होकर एक युवक और युवती के साथ बातचीत कर रहा है। तभी अचानक 10'2 युवक दौड़कर आते दिख रहे हैं। उन्हें देखकर बाइक सवार छात्र भागने की कोशिश करता है। लेकिन, युवकों ने अचानक उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। फिर बीच सड़क में दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पिटाई करते रहे।





और भी पढ़े : रायपुर में कलेक्टर-एसपी सड़कों पर उतरे

छात्र बोला-हनुमान जयंती पर हुए विवाद का बदला लेने किया हमला
घायल छात्र आयुष गोरख ने दैनिकभास्कर को बताया कि हनुमान जयंती पर युवकों से उसका विवाद हो गया। उसी पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए युवकों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की है। इस जानलेवा हमले में उसके पीठ, हाथ, सिर, बांया हाथ, दाहिना पैर के घुटने और रीड़ की हड्‌डी में चोट लगी है। वह अभी भी चल नहीं पा रहा है। डॉक्टर ने उसे रेस्ट करने बोला है। उसने बताया कि पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले हमलावरों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई की खानापूर्ति कर ली है। छात्र और उसके परिजनों का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए।





और भी पढ़े : रमन सिंह बोले- छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं; हमने तो 6 महीने में 5 बदल दिए

लड़की को लेकर विवाद की चर्चा
बताया जा रहा है कि जिस समय छात्र अपनी बाइक में बैठकर बातचीत कर रहा था। उस समय एक लड़की भी थी। ऐसे में चर्चा है कि युवकों ने लड़की को लेकर ही छात्र की पिटाई की है। यह भी बताया जा रहा है कि छात्र को लड़की के साथ देखकर ही उसे पकड़ा गया। फिर उसकी पिटाई की गई। हालांकि, इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।





और भी पढ़े : विजयनगर के पंचायत सचिव श्री दादू सिंह की हुई सेवा समाप्ति

 





और भी पढ़े : वैक्सीन की ताकत

 





और भी पढ़े : अवैध शराब जब्त

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link