• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
खेल
US ओपन से हटीं सानिया मिर्जा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 23 अगस्त 2022,  11:36 AM IST

कहा - कोहनी में चोट लगी है

35 साल की सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, एक क्विक अपडेट। मेरे पास अभी कुछ बहुत अच्छी खबर नहीं है। दो हफ्ते पहले कनाडा में खेलते समय मेरी कोहनी में चोट लगी थी और इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये कितना बुरा है, जब तक कि कल मैंने स्कैन नहीं करवाया। जाहिर तौर पर यह महसूस नहीं किया था कि कल तक मेरा स्कैन होने तक यह कितना बुरा था।'





और भी पढ़े : अमानक उर्वरक विक्रय करने वाले 9 कंपनियों पर हुई कार्यवाही

सानिया ने लिखा, 'मैं हफ्तों के लिए बाहर रहूंगी और US ओपन से हट गई हूं। यह ठीक नहीं है और गलत समय पर है, जिसके कारण मेरे रिटायरमेंट प्लान में बदलाव होगा, लेकिन मैं आपको जानकारी देती रहूंगी।'





और भी पढ़े : रायगढ़ में नायब तहसीलदार की पिटाई

वे मैटरनिटी ब्रेक से कोर्ट पर वापसी करने के बाद से ही अच्छी फॉर्म में हैं। उनके लगातार प्रदर्शन से WTA रैंकिंग में भी उनकी बढ़ोत्तरी दिखी है।





और भी पढ़े : नवीन शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालन हेतु आवेदन 05 सितम्बर तक आमंत्रित

पिछले महीने विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंची थीं
सानिया मिर्जा और उनकी क्रोएशियाई जोड़ीदार मेट पाविक पिछले महीने खेले गए विंबलडन की सेमीफाइनलिस्ट रही है। इस जोड़ी को मिश्रित युगल सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।





और भी पढ़े : हेमचंद यादव विश्वविद्यालय

मिर्जा ने 6 ग्रैंड स्लैम जीते हैं
सानिया मिर्जा विमेंस डबल्स इवेंट में नंबर' रही हैं। अपने करियर में मिर्जा ने 6 खिताब जीते हैं। इनमें 3 विमेंस डबल्स और 3 मिक्स्ड डबल्स टाइटल शामिल हैं। सानिया ने विमेंस डबल्स में ऑस्ट्रेलिया ओपन, विंबल्डन और US ओपन जीते हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया ओपन, फ्रेंच ओपन और US ओपन के मिक्स्ड डबल्स खिताब उनके नाम हैं।





और भी पढ़े : 79 हजार से अधिक उपभोक्ताओं को मिली हाफ बिजली बिल का फायदा

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link