• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
जशपुर
विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं की चतुर्थ श्रेणी के पदों पर नियुक्ति हेतु पात्र-अपात्र सूची का किया गया है प्रकाशन
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 3 सितम्बर 2022,  10:51 AM IST

अभ्यर्थी जिले के वेबसाईट, सभी जनपद सीईओ एवं बीईओ कार्यालय में सूची का कर सकते है अवलोकन प्रकाशित सूची के संबंध में अभ्यर्थियों से 07 सितम्बर 2022 तक दावा आपत्ति आमंत्रित

जशपुरनगर 02 सितम्बर 2022/कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल के निर्देशन में आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा जिले के विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के शिक्षित युवाओं की उनकी पात्रतानुसार तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जा रही है। कार्यालय सहायक आयुक्त आदिम जाति विकास विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ शासन, सामान्य प्रशासन विभाग, मंत्रालय, महानदी भवन, नवा रायपुर द्वारा विशेष पिछड़ी जनजाति युवाओं को पात्रतानुसार तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती हेतु स्वीकृति प्रदान की गई है। उपरोक्त स्वीकृति के आधार पर जिले के तृतीय श्रेणी गैर कार्यपालिका पदों पर नियुक्ति की कार्यवाही की जा चुकी है।





और भी पढ़े : 8 महीने बाद जिले में कोरोना के 196 केस

इसी प्रकार विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं को उनके योग्यतानुसार जिले के विभिन्न विभागों में चतुर्थ श्रेणी के पदों पर नियुक्ति प्रदान की जा रही है। इस हेतु चतुर्थ श्रेणी के पदों पर नियुक्ति हेतु पात्र एवं अपात्र अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन किया गया है। उक्त सूची का अभ्यर्थी जिले की वेबसाईट Jashpur.nic.in में अवलोकन कर सकते है साथ ही कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग जशपुर, सभी कार्यालय मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं सभी कार्यालय विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी के सूचना पटल में चस्पा कर प्रदर्शित की गई है। प्रकाशित सूची में यदि किसी अभ्यर्थी को कोई दावा आपत्ति हो तो अभ्यर्थी अपना लिखित अभ्यावेदन आवश्यक दस्तावेज सहित स्वयं उपस्थित होकर 07 सितम्बर 2022 तक कार्यालय परियोजना अधिकारी, पहाड़ी कोरवा एवं बिरहोर विकास अभिकरण, जशपुर में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित समयावधि के पश्चात् किसी भी प्रकार का दावा मान्य नहीं किया जाएगा।





और भी पढ़े : एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में कक्षा 6वीं में प्रवेश हेतु पंजीयन प्रारंभ

स.क्र. /1270/सुरजीत





और भी पढ़े : खैरागढ़ की जीत का एनालिसिस

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link