• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मनोरंजन
द लीजेंड ऑफ मौला जट ने रचा इतिहास
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 30 अक्टूबर 2022,  01:45 PM IST

100 करोड़ कमाने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म बनी

शायद ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी पाकिस्तानी फिल्म ने इंडियन फिल्मों को पछाड़ दिया हो। द लीजेंड ऑफ मौला जट ने दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्में राम सेतु और थैंक गॉड को यूएस और यूके के बॉक्स ऑफिस पर पटखनी दे दी है। बता दें कि इस फिल्म को दोनों देशों में राम सेतु और थैंक गॉड की तुलना में कम स्क्रीन्स मिली थी फिर भी इसने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। एक पाकिस्तानी फिल्म के लिए इंडियन फिल्म को पछाड़ना अपने आप में काफी बड़ी उपलब्धि है।





और भी पढ़े : परिवहन सुवधिा केन्द्र स्थापना हेतु आवेदन आमंत्रित

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं फवाद





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में एक प्रतिशत से कम नहीं हो रहा है संक्रमण दर

बिलाल लशारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान लीड रोल में हैं जबकि हमजा अली अब्बासी जैसे सितारें सपोर्टिंग रोल में हैं। द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट 1979 में रिलीज हुई कल्ट क्लासिक फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है।इस फिल्म के लीड एक्टर फवाद खान बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल,कपूर एंड संस और खूबसूरत जैसी मूवीज में काम किया है। वहीं माहिरा खान रईस में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आ चुकी हैं।





और भी पढ़े : प्रधानमंत्री आवास योजना : केन्द्र सरकार के अधिकारी ने डुमरतराई में मोर जमीन मोर मकान एवं अमलीडीह में मोर मकान मोर चिन्हारी का समस्या समाधान करवाने को दृष्टिगत रखकर किया निरीक्षण 

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link