• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
खेल
टीम इंडिया के लिए नॉकआउट जैसा मैच
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 2 नवम्बर 2022,  10:44 AM IST

बारिश की आशंका 60% तक

अभी भारतीय टीम 3 मैचों में दो जीत और एक हार के साथ 4 अंक लेकर ग्रुप-2 में दूसरे स्थान पर है। वहीं, बांग्लादेश की टीम भी इतने ही मैचों से 4 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। भारत बेहतर नेट रेट की वजह से अभी बांग्लादेश से आगे है।





और भी पढ़े : रक्तदान बनेगा जन अभियान

इस मैच में जीत हासिल कर पर भारत के लिए सेमीफाइनल में प्रवेश की राह काफी आसान होगी। वहीं, हार की स्थिति में बांग्लादेश लगभग बाहर हो जाएगा। इस मुकाबले के बाद बांग्लादेश का आखिरी मैच पाकिस्तान से है और भारत को जिम्बाब्वे से खेलना है।





और भी पढ़े : तालाब में नहा रही पत्नी को डुबाकर मार डाला

भारतीय टीम अगर बांग्लादेश से हार जाती है तो फिर उसकी राह मुश्किल हो जाएगी। इस स्थिति में आखिरी मैच में जिम्बाब्वे पर जीत के बावजूद भारत के अधिकतम 6 अंक ही हो पाएंगे। ऐसे में पाकिस्तान अगर अपने आखिरी दो मैच जीत लेता है तो उसके भी 6 अंक हो जाएंगे। फिर बेहतर नेट रन रेट वाली टीम को फायदा होगा।





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री के सलाहकार एवं अध्यक्ष छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम का गरियाबंद दौरा

भारत की हार की स्थिति में बांग्लादेश के चांसेज भी काफी बढ़ जाएंगे। अगर वह भारत के बाद पाकिस्तान को भी हरा लेते है तो उसके 8 अंक हो जाएंगे।





और भी पढ़े : मजदूर मां-बाप का साइंटिस्ट बेटा

इस सभी स्थिति को देखते हुए कहा जा सकता है कि भारत के लिए यह मुकाबला एक तरीके से नॉकआउट सरीखा है। हार की स्थिति में भारत के लिए रास्ते काफी सीमित हो सकते हैं।





और भी पढ़े : अंतरिम वरिष्ठता सूची जारी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link