• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मनोरंजन
दुनिया के तीसरे सबसे अमीर एक्टर SRK का जन्मदिन
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 2 नवम्बर 2022,  11:04 AM IST

शाहरुख के कहने का मतलब था उनके बाद अब कोई इतना बड़ा स्टार नहीं होगा। कुछ हद तक सही भी है। 30 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख ने कई हिट फिल्में दीं। आज 57वां जन्मदिन मना रहे शाहरुख दुनिया के तीसरे सबसे अमीर फिल्म स्टार माने जाते हैं। उनकी नेटवर्थ 5100 करोड़ से भी ज्यादा है।





और भी पढ़े : CSPDCL के टारगेट पर 7051 बकायदार

अब तक हमने शाहरुख की जिंदगी को वहां से पढ़ा, जहां से टीवी सीरियल फौजी में इनका स्ट्रगल शुरू हुआ था। आज हम शाहरुख की उस जिंदगी को पढ़ेंगे, जो मुंबई से नहीं, दिल्ली से शुरू होती है। कम ही लोग जानते हैं कि शाहरुख की मां लतीफ फातिमा मजिस्ट्रेट थीं। ये अपने जमाने की सबसे सफल मुस्लिम महिलाओं में से एक थीं। सोशल वर्क में काफी आगे रहीं और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से उनके गहरे ताल्लुकात थे। मां जितनी हाई सोसाइटी वाली रहीं, पिता मीर ताज उतने ही जमीनी इंसान थे। वे पेशावर से आए थे और दिल्ली में चाय बेचा करते थे। एक एक्सीडेंट ने दोनों को मिलवाया। शादी हुई। और फिर कहानी शुरू हुई शाहरुख खान नाम के स्टार के बनने की।





और भी पढ़े : देखे कौन सबसे ज्यादा अंतर ढूँढ सकता हैं...

तो, तमाम फिल्मी किस्सों, विवादों, गॉसिप्स और हिट-फ्लॉप फिल्मों से अलग, शाहरुख खान की जिंदगी के उस अनछुए हिस्से को पढ़िए जो कम ही लोगों को पता है-





और भी पढ़े : पोषण माह का चौथा एवं पांचवा दिन: वृक्षारोपण

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link