• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 4 नवम्बर 2022,  12:37 PM IST

देशभर में समर्थकों का प्रदर्शन

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्लामाबाद मार्च में गुरुवार को एक शख्स ने फायरिंग कर दी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि इमरान की पार्टी PTI के सांसद फैसल जावेद समेत 13 लोग घायल हो गए। हमले के विरोध में इमरान समर्थकों ने देशभर में प्रदर्शन शुरू कर दिया है।





और भी पढ़े : प्रतिमा भौमिक कौन हैं ?

‘डॉन न्यूज’ के मुताबिक, इमरान का मार्च पंजाब के वजीराबाद इलाके में पहुंचा था। इमरान जिस कंटेनर पर मौजूद थे। उसके करीब फायरिंग हुई। PTI नेता इमरान इस्माइल ने बताया कि इमरान खान के पैर में तीन से चार बार गोली मारी गई है। जब हमला हुआ तो वह इमरान के बगल में थे। उन्होंने बताया कि हमलावर ने AK-47 से फायरिंग की और वह कंटेनर के बिल्कुल करीब था।





और भी पढ़े : मंत्रियों की गिरफ्तारी पर भड़की TMC

लाहौर के अस्पताल में भर्ती किया गया
इमरान को लाहौर के शौकत खानम अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। उनके डॉक्टर फैसल सुल्तान ने बताया कि इमरान खान के पैर के टिबिया बोन में गोली लगी है। ऑपरेशन कर इसे निकाला जाएगा। फिलहाल इमरान की हालत स्थिर है।





और भी पढ़े : रोजगार स्थापित करने हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

इधर, PTI के सेक्रेटरी जनरल असद उमर ने गुरुवार को दावा किया कि पार्टी अध्यक्ष इमरान खान को संदेह है कि उनकी हत्या के प्रयास के पीछे प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और एक सीनियर मिलिट्री ऑफिसर अधिकारी का हाथ है।





और भी पढ़े : कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण शिविर 14 सितम्बर से

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link