• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
छत्तीसगढ
दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म का प्रयास
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 2 मार्च 2023,  01:09 PM IST

विफल हुआ तो पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला

मुरारटोला में रहने वाली भूखी बाई लाटिया का शव उसके खेत के पास 16 फरवरी की रात मिला था। शव खून से लथपथ था, मृतिका के सिर पर पत्थर से कई वार किए गए थे। महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही चौकी पुलिस व फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने भूखी बाई के परिजनों से लेकर घर में आवाजाही करने वालों से पूछताछ शुरू की। तभी पुलिस की नजर डाकेश मंडावी पर पड़ी। डाकेश मृतिका के पति का मितान है।





और भी पढ़े : कार्यक्रम का आयोजन

खेत में अकेली है जानकर बुरी नीयत से पहुंचा आरोपी
पूछताछ में आरोपी डाकेश ने बताया कि भूखी बाई रोज खेत में फसल की रखवाली करने दोपहर में जाती थी। घटना वाले दिन भी वह दोपहर करीब 2 बजे खेत गई थी। जिसकी उसे जानकारी थी। वह भी दोपहर में भूखी बाई के खेत में पहुंच गया। आरोपी ने पहले उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग की, लेकिन मृतिका ने जब मना किया तो उसने दुष्कर्म का प्रयास शुरू कर दिया। लेकिन भूखी बाई ने खुद का बचाव किया और घटना की जानकारी अपने पति को देने की बात कहते हुए गांव की ओर भागने लगी।





और भी पढ़े : पानी चोरी रोकने बिजली बंद और घरों में छापे

पहले पत्थर से कुचला फिर साड़ी से गला घोंटा
मृतिका को गांव की ओर भागता देख डाकेश डर गया। घटना सार्वजनिक होने की डर से उसने पीछा कर भूखी बाई का रास्ता रोका। उससे जमकर मारपीट कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पास मौजूद पत्थर से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। इसके बाद आरोपी ने मृतिका के ही साड़ी से उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद पत्थर को दूर खेत में फेंककर आरोपी गांव लौट गया और खुद भी मृतिका के पति के साथ आरोपी की पतासाजी में जुट गया।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पारा 45 पार

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link