• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
क्रिकेट
टीम में चयन पर तिलक के पेरेंट्स हुए भावुक
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 8 अगस्त 2023,  01:01 PM IST

तिलक बोले-पेरेंट्स रोते उससे पहले फोन काटा, ग्राउंड पर डांस करने की वजह बताई

तिलक वर्मा के टीम इंडिया में सिलेक्शन की बात पता चलते ही उनके पेरेंट्स इमोशनल हो गए। पेरेंट्स खुशी में रोना न शुरू कर दें, इसलिए तिलक वर्मा ने फोन कॉल बीच में ही काट दिया। तिलक वर्मा ने यह खुलासा BCCI को दिए इंटरव्यू में किया। BCCI ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।





और भी पढ़े : चिन्हांकित बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण एवं मेगा कैंप का आयोजन 25 मई को

तिलक पहला इंटरनेशनल अर्धशतक लगाने के बाद दोनों अंगूठों को ऊपर कर कुछ सेकेंड डांस करने लगे। इस पर उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के रेगुलर कैप्टन रोहित शर्मा की बेटी समायरा ऐसे ही जश्न मनाती है। मैंने समायरा से वादा किया था कि इंटरनेशनल में शतक और अर्धशतक लगाने के बाद ऐसे ही सेलिब्रेट करूंगा।





और भी पढ़े : भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

तिलक ने कहा, 'रोहित का बहुत बड़ा योगदान'
तिलक ने अपना पहला अर्धशतक लगाने के बाद कहा, 'मैं रोहित शर्मा से बात करूंगा। क्योंकि वह हमेशा मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। मेरे करियर में रोहित का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने मुझे बताया कि किस तरह से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलना है।





और भी पढ़े : दोस्त की पत्नी से हो गया इश्क

दूसरे टी-20 में तिलक ने खेली 51 रन की पारी
तिलक वर्मा ने अपने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में 41 गेंद पर 51 रन की पारी खेली। हालांकि, इस मैच में भारत को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। तिलक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 39 रन की पारी खेली थी।





और भी पढ़े : उसे रास्ते से हटाने शराब में कीटनाशक मिलाकर पिला दी

तिलक वर्मा IPL में रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्हें मुंबई ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में अपने साथ जोड़ा था। तिलक ने इस साल IPL के खेले 11 मैच में 343 रन बनाए हैं।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ विधायक विकास को पंजाब की जिम्मेदारी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link