• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
Chhattisgarh Election: जिसे संसद में भेजा वो CM को निपटाने के लिए लड़ेगा विधानसभा चुनाव
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 अगस्त 2023,  03:05 PM IST

विजय बघेल पर लोगों की राय

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की सबसे वीआईपी विधानसभा सीटों में एक पाटन विधानसभा है। इस सीट को लेकर चुनावी माहौल तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को अपनी पहली लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में दुर्ग से सांसद विजय बघेल को पाटन विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किया गया है। इसी सीट से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी विधानसभा का चुनाव लड़ते हैं। विजय बघेल, सीएम भूपेश बघेल के भतीजे हैं। दोनों के लिए पाटन क्षेत्र में किस तरह का माहौल है यह जिसे जानने के लिए नवभारत टाईम्स डॉट कॉम की टीम पाटन विधानसभा क्षेत्र पहुंची और लोगों की राय ली।





और भी पढ़े : UP Jobs 2024: उत्तर प्रदेश में जल्द भरे जाएंगे 1 हजार से ज्यादा पद

पाटन विधानसभा सीट के अमलेश्वर गांव के लोगों का कहना है कि विजय बघेल के उम्मीदवार बनने से मुकाबला कांटे का हो सकता है। स्थानीय लोगों से जब इस बारे में पूछा गया कि तो उनका भी यही है कि इस बार चुनाव का माहौल जोरदार होगा। दोनों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। ग्राम पंचायत में कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि चुनाव के लिए तीन महीने का समय है।क्या है





और भी पढ़े : इस दिन से कर पाएंगे अप्लाई

अमलेश्वर ग्राम पंचायत के लोगों की राय?
अमलेश्वर ग्राम पंचायत के लोगों के अनुसार, इस बार का चुनाव रोचक होगा। गांव के कुछ बुजुर्गों ने स्थानीय मुद्दे और विकास कामों को लेकर जोर दिया। लोगों का यह मानना है कि पाटन में विकास काम हुआ है। इसके साथ ही लगातार पाटन को जिला बनाने की मांग हो रही है। पाटन क्षेत्र में रोड चौड़ीकरण और डामरीकरण का विकास काम किया गया है। कुछ ग्रामीणों ने कहा कि स्थानीय किसानों को भी फायदा हुआ है। इस साल के फसल की पहली किस्त किसानों के खातों में पहुंची है। कुछ लोगों ने कहा कि जब टक्कर होगी तभी चुनाव का मजा आएगा। कुछ ग्रामीणो ने खुले तौर पर भूपेश बघेल पर भरोसा जताया को कुछ ने बदलाव की बात की है। वहीं, कुछ लोगों ने इंतजार करने को कहा।





और भी पढ़े : झटपट और आसानी से ब्रेकफास्ट के लिए तैयार करें प्रोटीन से भरपूर पनीर कॉर्न सैंडविच

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link