• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
दुनिया
Donald Trump के बेटे का ट्वीट, -100मेरे पिता की मौत हो गई-100, क्या हैक हो गया है अकाउंट?
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 21 सितम्बर 2023,  12:08 PM IST

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर यानी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का X अकाउंट हैक हो गया है. उनके अकाउंट से लगातार आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे हैं. हालांकि, इस अकाउंट के हैक होने की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. उनके अकाउंट से पोस्ट किया गया है कि डोनाल्ड ट्रंप की मृत्यू हो गई है, , जो फेक है.





और भी पढ़े : आज मतदान

इस अकाउंट के कई तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर गालियां लिखी जा रही हैं. यहां तक एलॉन मस्क को भी लेकर पोस्ट किया गया है. 





और भी पढ़े : सुबह 8 से शाम 5 बजे तक

हैकर ने डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के अकाउंट से पोस्ट किया है, 'मुझे ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप अब नहीं रहें. साल 2024 के के राष्ट्रपति चुनाव में मैं हिस्सा ले रहा हूं.'





और भी पढ़े : अब सुधरी व्यवस्था

Donald Trump Death





और भी पढ़े : National Cinema Day 2023: एडवांस बुकिंग में कम बजट की इस फिल्म ने मारी बाजी

अकाउंट से पोस्ट किया गया है कि नॉर्थ कोरिया को धूमिल कर दिया जाएगा. इन सभी पोस्ट्स को देखते हुए इस बात की काफी ज्यादा आशंका है कि ये अकाउंट हैक हुआ है.





और भी पढ़े : मिशन रानीगंज और जवान से टक्कर

Donald trump





और भी पढ़े : प्रत्येक पंचायतों में हितग्राही मूलक कार्य स्वीकृत करें -कलेक्टर

हैकर इस अकाउंट से लगातार वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को गाली दे रहा है. इतना ही नहीं इससे X के मालिक एलॉन मस्क के लिए भी आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे हैं. हैकर ने Logan Paul के लिए भी आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं. इन सब के पीछे कौन है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 





और भी पढ़े : देशभर के डॉक्टर्स की योग गुरु रामदेव पर FIR की मांग

Twitter अब X हो गया है? 
माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter को पिछले साल 44 अरब डॉलर की डील में एलॉन मस्क ने खरीद लिया था. इस डील के बाद मस्क ने इस प्लेटफॉर्म पर कई बदलाव किए हैं. उन्होंने ब्लू टिक वेरिफिकेशन को अब एक पेड सर्विस में बदल दिया है. इसके साथ ही मस्क ने इस प्लेटफॉर्म का नाम Twitter  से बदलकर X कर दिया गया है 





और भी पढ़े : दिल्‍ली में आए कोरोना के 900 मामले

हालांकि, अभी भी आपको इस प्लेटफॉर्म का URL पुराना Twitter वाला ही नजर आएगा. इसे भी धीरे-धीरे बदला जा रहा है. मस्क इस प्लेटफॉर्म को एक सुपर ऐप  में बदलना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने कई दूसरे फीचर्स को भी इस प्लेटफॉर्म पर जोड़ा है. 





और भी पढ़े : ​अविश्वास प्रस्ताव बहस LIVE

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link