• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मनोरंजन
National Cinema Day 2023: एडवांस बुकिंग में कम बजट की इस फिल्म ने मारी बाजी, मिशन रानीगंज और जवान से टक्कर
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 13 अक्टूबर 2023,  11:07 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। National Cinema Day 2023 Booking: नेशनल सिनेमा डे 2023 की चहलकदमी चर्चा में बनी हुई है। फिल्मों की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए  मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने सिनेमा लवर्स को बोनांजा ऑफर दिया है।भारतीय सिनेमा इस साल 13 अक्टूबर को 'राष्ट्रीय सिनेमा दिवस' मना रहा है। इस खास दिन पर देशभर के थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स में सभी फिल्मों के दाम गिराकर एक दिन के लिए 99 रुपये कर दिए जाएंगे। शुक्रवार के लिए पिछले कई दिनों से एडवांस बुकिंग चल रही है, जिसमें एक कम बजट में बनी फिल्में सबसे आगे चल रही है।





और भी पढ़े : होटल मैनेजमेंट से संबंधित कोर्स में प्रवेश हेतु 25 अगस्त तक ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित

इन फिल्मों की होगी चांदी

नेशनल सिनेमा डे का फायदा उठाने के लिए जवान, मिशन रानीगंज, फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर, जवान, चंद्रमुखी 3, दोनों, थैंक्यू फॉर कमिंग और द एक्सॉर्सिस्ट समेत कई फिल्में लाइन में शामिल है। इन सभी फिल्मों के टिकट के दाम 13 अक्टूबर को 99 रुपये रहेंगे। नेशनल सिनेमा डे के ऑफर का फायदा इन सभी फिल्मों को मिलेगा।





और भी पढ़े : जिले में बाहर से आने वाले सभी नागरिकों का सैम्पलिंग जरूर लें : कलेक्टर

फुकरे 3 निकली आगे

बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई फिल्म फुकरे 3 कर रही है। नेशनल सिनेमा डे की एडवांस बुकिंग में भी फुकरे 3 ही आगे चल रही है। जबकि मुकाबले में शाह रुख खान की जवान और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज मिशन रानीगंज जैसी बड़े स्टार की फिल्में है फुकरे 3 ने नेशनल सिनेमा डे के लिए एडवांस बुकिंग में तीसरे हफ्ते की शुरुआत से पहले ही 1 लाख से ज्यादा टिकटें बेच ली है।





और भी पढ़े : बाजार तो खुला मगर लोग नहीं पहुंचे

फुकरे की तगड़ी स्टार कास्ट

फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में है। फिल्म का प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। वहीं, डायरेक्शन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। नेशनल चेन्स पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स जैसे नेशनल चेन में फिल्म के टिकट के दाम 99 रुपये होने की वजह से 13 अक्टूबर को फिल्म के बिजनेस में जरूर इजाफा होगा।





और भी पढ़े : 72 दिनों बाद रविवार हुआ अनलॉक

फुकरे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फुकरे 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर नजर डाले तो फिल्म अब तक 80 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। फुकरे 3 के आइकॉनिक किरदार भोली पंजाबन, चूचा, हनी और पंडित जी एक बार फिर दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहे हैं।





और भी पढ़े : पीपीटी प्रवेश परीक्षा 29 मई को

 





और भी पढ़े : दुर्ग पुलिस की साइबर सेल की टीम ने पकड़ा

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link