• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
देश
Rajasthan Election: "मुझे पूरा विश्वास है कांग्रेस को दोबारा सरकार बनाने का मौका मिलेगा": सचिन पायलट
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 नवम्बर 2023,  11:26 AM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा सहित प्रमुख राजनीतिक दलों के कई दिनों के प्रचार अभियान के बाद आज, शनिवार को राजस्थान की 200 में से 199 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. इस दौरान कांग्रेस के प्रमुख नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जयपुर के एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला.





और भी पढ़े : किसान पंजीयन की अंतिम तिथि 10 नवंबर तक

इसके बाद उन्होंने  विश्वास जताया कि उनकी पार्टी को राज्य में एक और मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोगों का मूड इस बार सरकार बदलने के चलन को बदलने का है.





और भी पढ़े : सितंबर के पहले सप्ताह से खुर्सीपार क्षेत्र में दोनों वक्त मिल सकेगा पानी

सचिन पायलट ने कहा, "मुझे विश्वास है कि कांग्रेस को राज्य में (सत्ता में लौटने का) एक और मौका मिलेगा. हमें सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्याएं मिलेंगी. यहां लोग उन लोगों को वोट देना चाहते हैं जो काम के प्रति प्रतिबद्ध रहते हैं." 





और भी पढ़े : लाखों रुपए की वैक्सीन जलकर खाक.....

"राजस्थान की जनता पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखेगी और उसके बाद आकलन करके मतदान करेगी. हालाँकि, उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मतभेद पर किए गए सवाल को ज्यादा महत्व नहीं दिया.  कांग्रेस नेता ने कहा, "हमने (पार्टी के लिए) साथ मिलकर काम किया है. यह दो या तीन लोगों के बारे में नहीं है. राजस्थान की कांग्रेस युनिट एकजुट है."





और भी पढ़े : जिले में रिकॉर्ड- 25

जयपुर (राजस्थान): कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, "मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जनता अच्छा निर्णय लेगी।..मुझे लगता है कि जनता चाहती है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार दोबारा बने और बीजेपी का जो पिछले 5 सालों में प्रदर्शन रहा है जनता ने ये देखा है।.. हमारी पार्टी का विजन वो लोगबता दें कि सचिन पायलट राजस्थान चुनाव में अत्यधिक चर्चा वाली सीटों में से एक टोंक से बीजेपी के अजित सिंह मेहता के खिलाफ मैदान में हैं. 2018 में, सचिन पायलट ने बीजेपी के यूनुस खान को 54,179 मतों से हराया था.





और भी पढ़े : 554 हितग्राहियों ने लगवाया कोविड से सुरक्षा का टीका

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link