• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
विविध
Rajasthan Elections: परिणाम से पहले ही वसुंधरा ने शुरू की तैयारी, इन कदमों ने चढ़ाया सियासी पारा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 30 नवम्बर 2023,  10:47 AM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को एक ही चरण में मतदान पूरा हो चुका है। भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दल अब 3 दिसंबर को आने वाले परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, भाजपा की कद्दावर नेता और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अभी से ही सीएम पद के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।





और भी पढ़े : कोई सुन नहीं रहा

बांसवाड़ा में विशेष पूजा

वसुंधरा राजे ने बांसवाड़ा में त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में करीब 1 घंटे तक राजयोग के लिए पूजा अर्चना की। दो पंडितों द्वारा विशेष पूजा अर्चना कराई गई और माता को श्रृंगार किया गया। वसुंधरा ने बांसवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी धन सिंह रावत, कैलाश मीणा , मानशंकर निनामा, भीमा डामोर को मंदिर में आरती कराई और माता जी को श्रृंगार सामग्री चढ़ाया हुआ पान का प्रसाद खिलाकर सभी को आशीर्वाद दिया।





और भी पढ़े : हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से रेप के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

विधायकों की गुटबाजी!

खबर है कि वसुंधरा राजे देव दर्शन के नाम से दूसरी बार यात्रा पर निकल पड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सभी विधायकों से अभी से मिलना शुरू कर दिया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि परिणाम से पहले ही वसुंधरा अपना विधायक गुट मजबूत कर रही हैं। बता दें कि चुनाव प्रचार की शुरुआत से ही वसुंधरा के समर्थक उन्हें भावी सीएम बता रहे हैं। 





और भी पढ़े : जिला पंचायत स्टॉल को मिला

जनता को पसंद हैं वसुंधरा

 ओपिनियन पोल में लोगों से एक जरूरी सवाल पूछा गया था कि उनके लिए सीएम पद की पहली पसंद कौन है? 33 फीसदी जनता ने सीएम के रूप में अशोक गहलोत को पहली पसंद बताया है। 27 फीसदी लोगों ने वसुंधरा राजे को अपनी पसंद बताया। पोल में 12 फीसदी लोगों ने सचिन पायलट, 10 फीसदी लोगों ने गजेंद्र सिंह शेखावत, 8 फीसदी लोगों ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और 3 फीसदी लोगों ने दीया कुमारी को सीएम पद के लिए पसंद किया है।





और भी पढ़े : 7 घंटे से लखनऊ में कमांडो ऑपरेशन जारी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link