• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
AIIMS Recruitment 2023: एम्स में निकली 150 से ज्यादा पदों पर भर्ती
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 8 दिसम्बर 2023,  11:55 AM IST

AIIMS Bibinagar Jobs 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेंज बीबीनगर ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार संस्थान में 150 से ज्यादा पद भरे जाएंगे. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार यहां दिए गए लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख करीब आ गई है. भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 19 दिसंबर 2023 निर्धारित की गई है.





और भी पढ़े : मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल से पहले

अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए सीनियर रेजिडेंट (नॉन एकेडमिक) के 151 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री (MD/MS/DM/M.Ch) प्राप्त होना जरूरी है.





और भी पढ़े : मैनेजमेंट ट्रेनी और वेलफेयर ऑफिसर के पद पर होने जा रही भर्तियां

AIIMS Bibinagar Jobs 2023: उम्र सीमा

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. आवेदन करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.





और भी पढ़े : पति को अज्ञात नंबर से आ रहा था फोन

AIIMS Bibinagar Jobs 2023: ऐसे होगा चयन

इन पद पर उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.  





और भी पढ़े : पत्नी को अफेयर का हुआ शक

AIIMS Bibinagar Jobs 2023: कहां होगा इंटरव्यू





और भी पढ़े : खुद को लगा ली आग

इंटरव्यू का आयोजन 21 से 23 दिसंबर 2023 तक होगा. इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन दूसरी मंजिल, डीन कार्यालय, एम्स बीबीनगर के पते पर आयोजित होगा.





और भी पढ़े : बचाने गया पति भी झुलसा

AIIMS Bibinagar Jobs 2023: इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1770 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 1416 रुपये का भुगतान करना होगा. इसके अलावा उम्मीदवारों को ट्रांजैक्शन चार्ज और जीएसटी शुल्क भी अदा करना होगा. भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थियों को शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा.





और भी पढ़े : बेटी जन्मी तो नहीं लेते पैसे

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link