• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
SJVN Recruitment 2024: एसजेवीएन लिमिटेड में होने जा रही 400 पद पर भर्ती, इस तरह कर सकते हैं अप्लाई
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 18 दिसम्बर 2023,  01:06 PM IST

SJVN Apprentice Bharti 2024: एसजेवीएन लिमिटेड ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार संस्थान में कई पदों पर भर्ती की जाएगी. इस अभियान के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार कल से अप्लाई कर सकेंगे. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक साइट sjvn.nic.in पर जाना होगा. भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सात जनवरी तक चलेगी. अंतिम तारीख निकल जाने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन करने का मौका नहीं दिया जाएगा.





और भी पढ़े : 24 नवंबर को भिलाई में होगी बड़ी बैठक

इस भर्ती अभियान के जरिए ग्रेजुएट एवं टेक्नीशियन अप्रेंटिस के पदों पर पर भर्ती की जाएगी. ये अभियान संस्थान में कुल 400 रिक्त पदों पर नियुक्तियां करने के लिए चलेगा. अभियान के जरिए ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 175 पद, टेक्नीशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस के 100 पद और टेक्नीशियन (आईटीआई) अप्रेंटिस के 125 पद तय किए गए हैं.





और भी पढ़े : पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी ने कहा तय समय सीमा पर आरंभ कराएं ओवरब्रिज

SJVN Apprentice Bharti 2024: इतना देना होगा आवेदन  शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन करने वाले इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क अदा करना होगा. जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट प्रदान की गई है. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.





और भी पढ़े : मुंबई में समय से एक दिन पहले पहुंचा मानसून

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link