• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
Job Alert: इंजीनियरिंग कैंडिडेट्स के लिए है ये नौकरी, बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन और सैलरी 2 लाख तक
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 12 जनवरी 2024,  12:28 PM IST

NHAI Jobs 2024: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कई पद पर भर्ती निकाली है. वे कैंडिडेट्स जो आवेदन करने की जरूरी योग्यता रखते हों, वे वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. डिटेल हम यहां शेयर कर रहे हैं.

NHAI Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों की खास बात ये है कि सेलेक्शन के लिए आपको किसी प्रकार की परीक्षा नहीं देनी होगी. बल्कि चयन इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन आदि के माध्यम से होगा. पहले भेजे गए आवेदनों को छांटा जाएगा और फिर चुने गए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. जानते हैं इन भर्तियों का डिटेल.





और भी पढ़े : रेलवे में 3093 अपरेंसिट पदों पर निकली भर्ती

वैकेंसी डिटेल

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 49 पद भरे जाएंगे. ये पद डिप्टी जनरल मैनेजर (टेक्निकल) और मैनेजर (टेक्निकल) के हैं. सेलेक्शन होने पर कैंडिडेट की पोस्टिंग ऑल ओवर इंडिया कहीं भी हो सकती है. इनमें से 27 पद डिप्टी मैनेजर के और 22 पद मैनेजर के हैं.





और भी पढ़े : राज्य लोक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 13 फरवरी को

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

एनएचएआई के इन पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – nhai.gov.in. यहीं से डिटेल भी पता किए जा सकते हैं. आवेदन करने की लास्ट डेट 2 फरवरी 2024 है.





और भी पढ़े : वकील ने डोमिनिका की कोर्ट को बताया- मानसिक तनाव और हाई ब्लड प्रेशर से जूझ रहा है मेहुल

कौन कर सकता है अप्लाई

आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से बीई/बीटेक किया हो. साथ ही उसके पास संबंधित फील्ड में काम करने का अनुभव भी हो. एज लिमिट एनएएआई के नियमों के मुताबिक है. डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें.





और भी पढ़े : पढ़ना लिखना अभियान के तहत मोहल्ला साक्षरता क्लास का अवलोकन

सेलेक्शन कैसे होगा, सैलरी कितनी है

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन मेरिट बेस्ड शॉर्टलिस्टिंग, इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के बेसिस पर होगा. सेलेक्ट होने पर सैलरी डिप्टी मैनेजर पद पर पे मैट्रिक्स लेवल 12 यानी 78 हजार से 2 लाख 10 हजार तक है. वहीं मैनेजर पद के लिए पे मैट्रिक्स लेवल 11 के हिसाब से 67 हजार से 2 लाख 8 हजार तक है.





और भी पढ़े : साथ लाना होगा बारदाना

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link