• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
Railway Jobs 2024: रेलवे में निकली भर्ती के लिए ऐसे करें अप्लाई, वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, लाखों में मिलेगा वेतन
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 18 मई 2024,  12:18 PM IST

Railway Recruitment 2024: उत्तर रेलवे की ओर से सीनियर रेजिडेंट के पद पर वैकेंसी निकाली गई है. इन पद पर उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगा.

Northern Railway Recruitment 2024: रेलवे में नौकरी करने की चाहत है तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. उत्तर रेलवे सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन मांगे हैं. आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. 27 मई तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर 67700 रुपये से 208700 रुपये तक भुगतान किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर जाएं.





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री नोनी सशक्तिकरण सहायता योजना के तहत् पात्र हितग्राहियों से आवेदन आमंत्रित

अधिसूचना के अनुसार रेलवे भर्ती अभियान के जरिए कुल 25 पदों पर भर्ती करेगा. एमसीआई/एनबीई से मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री वाले उम्मीदवार ही आवेदन के लिए पात्र हैं.





और भी पढ़े : सरकारी नौकरी:BCECEB ने सीनियर रेजिडेंट समेत 1797 पदों पर निकाली भर्ती

 उम्र सीमा

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 37 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को कास्ट सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा.





और भी पढ़े : पिस्टल और कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक कांग्रेस नेता

 इतनी मिलेगी सैलरी

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 रुपये से लेकर 208700 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा.





और भी पढ़े : रायपुर को नगर पालिक निगम का दर्जा प्राप्त होकर 55 वर्ष पूर्ण होने पर महापौर श्री एजाज ढेबर

 चयन प्रक्रिया

अधिसूचना के मुताबिक इन पद पर अभ्यर्थियों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगा. उम्मीदवारों का चयन शुरूआत में एक साल के लिए किया जाएगा. जिसे बाद में एक्सटेंड किया जा सकता है.





और भी पढ़े : सभापति श्री प्रमोद दुबे

 कहां होगा इंटरव्यू

साक्षात्कार के लिए, उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र को विधिवत भरकर संबंधित दस्तावेजों के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख को सुबह 8.30 बजे ऑडिटोरियम, पहली मंजिल, अकादमिक ब्लॉक, उत्तरी रेलवे सेंट्रल अस्पताल, नई दिल्ली में पहुंचना होगा. वॉक-इन-इंटरव्यू 27 और 28 मई को स्पेशलाइजेशन के अनुसार होगा. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.





और भी पढ़े : संस्कृति विभाग के अध्यक्ष श्री आकाश तिवारी ने नागरिकों को दी हार्दिक शुभकामनायें

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link