• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 11 जून 2021,  10:22 AM IST

एक्टर ने कहा- ऐसे परेशानी उठाने की जरूरत नहीं

कोरोना महामारी में एक्टर सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसके इतर सोनू सूद खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं। अपने पोस्ट में सोनू कभी अपने फैंस का धन्यवाद करते दिखते हैं तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। लेकिन इस बार सोनू का पोस्ट इन सब मामलों से थोड़ा अलग है। 





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा ब्लैक फंगस का मामला

सोनू सूद ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन के बारें में खुलासा किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव सफर किया है। 





और भी पढ़े : कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने कलेक्टोरेट में फहराया तिरंगा

फैन के साथ सोनू ने दिये पोज





और भी पढ़े : कॉल कटा तो जान चली गई

दरअसल, सोनू सूद ने अपने रिसेंटली इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हिरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ' हैदराबाद से मुंबई' है।





और भी पढ़े : प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन का कोरोना से निधन

एक्टर ने बताया हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव चला आया फैन





और भी पढ़े : बड़े काम की है PM Vishwakarma Yojna स्किल ट्रेनिंग के साथ मिलेगा 3 लाख का लोन

फोटो में फैन की हंसी से लग रहा है कि वह सोनू सूद से मिलकर काफी खुश है। हालांकि इस फैन को लेकर सोनू ने जो कहा है, उस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सोनू द्वारा दिये गए कैप्शन के अनुसार, उनका फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव चला आया है। 





और भी पढ़े : बिजली बकायादारों पर कार्रवाई पंद्रह दिन में 6599 बकायादारों से 04 करोड़ 73 लाख रुपए से अधिक की राजस्व वसूली

ऐसी परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं करूंगा





और भी पढ़े : निगम आयुक्त ने बदले अफसरों के प्रभार

अपने फैन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोनू कैप्शन में लिखते हैं, 'वेंकटेश,  मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।' सोनू अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'





और भी पढ़े : कई अफसरों को नई जिम्मेदारी

 





और भी पढ़े : 11 राज्यों के सीएम

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link