• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
MMMUT Recruitment 2024: फैकल्टी पद पर निकली भर्ती, ऑफलाइन भी करना होगा आवेदन, नोट कर लें जरूरी डिटेल
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 12 फरवरी 2024,  12:01 PM IST

मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी, गोरखपुर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है. वे कैंडिडेट्स जो इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हों, वे नीचे दिए डिटेल पढ़कर आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से अप्लाई करना है. ऑनलाइन अप्लाई करने की लास्ट डेट 28 फरवरी 2024 है. ऑफलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 11 मार्च है.

ऑनलाइन आवेदन करने और इन पदों का डिटेल जानने के लिए आपको मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी, गोरखपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – mmmut.ac.in.





और भी पढ़े : जिला जल एवं स्वच्छता मिशन की बैठक सम्पन्न

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 110 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. इनमें से 22 पद प्रोफेसर के, 31 पद एसोसिएट प्रोफेसर के और 57 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं.





और भी पढ़े : खरीफ विपणन वर्ष 2022-23 अर्न्तगत लंबी दूरी परिवहन द्वार प्रदाय परिवहन एवं हमाली कार्य के लिए एसओआर दर के आधार पर ई-निविदा आमंत्रित

आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा सब पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. बेहतर होगा सभी का डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें.





और भी पढ़े : श्रेष्ठ नोडल ऑफिसर

फॉर्म भरने के लिए जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 2500 रुपये शुल्क देना होगा. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 1250 रुपये है.





और भी पढ़े : राजनंदगांव जिला प्रदेश में अव्वल

ऑफलाइन आवेदन 11 मार्च के पहले पहुंच जाने चाहिए. ऐसा करने के लिए पता ये है - रजिस्ट्रार, मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, गोरखपुर - 273010 (उ.प्र.).





और भी पढ़े : सरकारी नौकरी

ऑफलाइन आवेदन केवल स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड पोस्ट से ही भेजें. 11 मार्च की शाम 5 बजे के पहले ये पहुंच जाने चाहिए. इस बारे में कोई भी डिटेल या अपडेट पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.





और भी पढ़े : फ्लैक्स के 2000 टुकड़ों को जोड़कर युवाओं ने तैयार किया पंडाल

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link