• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
Bank Jobs 2024: बैंक में नौकरी करने का शानदार मौका, ग्रेजुएट पास अभ्यर्थियों के लिए इस बैंक में निकली वैकेंसी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 13 फरवरी 2024,  11:37 AM IST

IDBI JAM Recruitment 2024: आईडीबीआई बैंक में निकली भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आईडीबीआई बैंक में 500 पद भरे जाएंगे.

IDBI JAM Jobs 2024: बैंक में नौकरी करने की इच्छा है तो आपके लिए ये खबर जरूरी होने वाली है. आईडीबीआई बैंक की तरफ से एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. जिसके अनुसार संस्थान में बंपर पदों पर भर्ती की जाएगी. इस अभियान के लिए आवेदन प्रोसेस आज से शुरू हो गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 फरवरी 2024 तय की गई है.





और भी पढ़े : शांतिपूर्ण चुनाव

इस भर्ती अभियान के जरिए बैंक में 500 पदों पर भर्ती की जाएगी. इनमें जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (JAM) के पद शामिल हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 17 मार्च को किया जाएगा.





और भी पढ़े : बेकाबू ट्रक से हादसा

 ये है जरूरी शैक्षिक योग्यता

अधिसूचना के अनुसार आईडीबीआई बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट पास होना चाहिए.





और भी पढ़े : शिक्षित बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर

उम्र सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 20 साल से लेकर 25 साल के मध्य होनी चाहिए. जबकि आवेदन करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.





और भी पढ़े : भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा. अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1 हजार रुपये का शुल्क अदा करना होगा. अभियान के लिए एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को 200 रुपये का शुल्क देना होगा. अभियान के लिए उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड में कर सकते हैं.





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री के स्वागत में लोगों ने अपने दुकानों

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link