• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
UKPSC Recruitment 2024: SI समेत इन तमाम पदों के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका, 1 लाख से ज्यादा है महीने की सैलरी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 20 फरवरी 2024,  11:42 AM IST

सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और जरूरी योग्यता रखते हैं तो उत्तराखंड में निकली इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इनके लिए फॉर्म भरने की लास्ट डेट आज है.

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने कुछ समय पहले ये वैकेंसी निकाली थी. इनके लिए आवेदन पिछले काफी समय से हो रहा है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है.

वे कैंडिडेट्स जो योग्य और इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक फॉर्म न भर पाए हों, वे तुरंत अप्लाई कर दें. आज यानी 20 फरवरी 2024 दिन मंगलावर आवेदन करने की लास्ट डेट है.





और भी पढ़े : होम केयर के नाम पर फर्जीवाड़ा

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 222 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. ये पद सब-इंस्पेक्टर, फायर स्टेशन सेकेंड ऑफिसर, प्लानूट कमांडर के हैं.





और भी पढ़े : जियो और SES में साझेदारी

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हो. एक्स-सर्विसमैन श्रेणी के कैंडिडेट 12वीं पास होने पर भी अप्लाई कर सकते हैं.





और भी पढ़े : सस्ती ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी देंगी

आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, इसके लिए आपको यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – psc.uk.gov.in. यहीं से आप डिटेल भी पता कर सकते हैं.





और भी पढ़े : 24 साल के युवक ने साढ़े तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद कर दी थी हत्या

सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को कई चरण की परीक्षा देनी होगी. जैसे लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, डीवी राउंड और मेडिकल एग्जामिनेशन.एज लिमिट 18 से 28 साल है. सेलेक्ट होने पर सैलरी 44,000 से लेकर 1.42 लाख रुपये महीना तक है. अन्य डिटेल वेबसाइट पर देख लें.





और भी पढ़े : यूपीएससी प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अनुसूचित जाति तथा जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों को 1 लाख रुपये की प्रोत्साहन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link