• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
इंजीनियरिंग की है तो इन सरकारी नौकरियों के लिए करें अप्लाई, ऐसे होगा सेलेक्शन, इतनी मिलेगी सैलरी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 28 फरवरी 2024,  01:21 PM IST

Jobs 2024: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो पीएसएसएसबी में निकली इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं, जानिए दूसरे जरूरी डिटेल और फटाफट भर दें फॉर्म.

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने जेई के पद पर भर्ती का नोटिस जारी किया है. आवेदन 26 फरवरी से शुरू हो गए हैं.

इन पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 18 मार्च 2024 है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के कुल 103 पद भरे जाएंगे.





और भी पढ़े : कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र विकास प्राधिकरण के अंतर्गत  विभिन्न विकास कार्यों के लिए 1 करोड़ 36 लाख  60 हजार रूपए की दी प्रशासकीय स्वीकृति

इन वैकेंसी के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको पीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – sssb.punjab.gov.in.





और भी पढ़े : जिला अस्पताल में अब कम्प्यूटराइज्ड ओपीडी पर्ची

सेलेक्शन परीक्षा के माध्यम से होगा जिसकी तारीख बाद में घोषित की जाएगी. फीस का पेमेंट करने की लास्ट डेट 21 मार्च है. सेलेक्ट होने पर सैलरी 35,400 रुपये है.





और भी पढ़े : रायपुर का आरोपी मास्टर आईडी से सभी जिलों में सब आईडी देकर आईपीएल मैच में लगवा रहा लाखों दांव

ये पद अलग-अलग विभागों के लिए हैं और इसी हिसाब से आवेदन के लिए योग्यता है. मोटे तौर पर संबंधित फील्ड में इंजीनियरिंग का डिप्लोमा या डिग्री लिए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं.आयु सीमा भी पद के मुताबिक है. जनरल कैटेगरी के लिए ये 18 से 37 साल है. आरक्षित श्रेणी को छूट मिलेगी.





और भी पढ़े : हादसा:- वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

सेलेक्शन के लिए लिखित परीक्षा, डीवी राउंड और मेडिकल राउंड होगा. शुल्क 1000 रुपये है. एससी, बीसी ईडब्ल्यूएस के लिए 250 रुपये और पीएच कैटेगरी के लिए शुल्क 500 रुपये है.





और भी पढ़े : एक की मौत

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link